Honesty definition

ईमानदारी से व्यवसाय करें

Honest shop



 इस लेख में मुझे जिस चीज़ की जांच करने की आवश्यकता है वह विश्वसनीयता का आवश्यक विचार है। काम जारी रखने के लिए वेब एक शानदार जगह है, हालांकि स्पाइवेयर, मैलवेयर और स्पैम की लगातार वृद्धि के साथ, यह आम ग्राहक के लिए एक भयानक और असाधारण निराशाजनक बन जाता है। किसी वस्तु को बेचने के लिए पॉपअप और स्पैम का उपयोग करने वाले संगठनों के बेईमान कृत्य से मैं स्तब्ध हूं, लेकिन आश्चर्यचकित नहीं हूं। यह आश्चर्यजनक नहीं है क्योंकि मामले की सच्चाई यह है कि ये रणनीतिक दृष्टिकोण काम करते हैं। 

हममें से जिसने भी इस क्षेत्र में कुछ समय तक काम किया है, उसे एहसास है कि यातायात सबसे बड़ी समस्या है। ग्राहकों को प्रबंधित करते समय मेरा अनुभव भरोसेमंदता के लिए उचित रिटर्न का रहा है। शायद यह कोई त्वरित पैसा नहीं है, बल्कि मैं दिन के पहले भाग में दर्पण में खुद को देख सकता हूं और महसूस कर सकता हूं कि मैंने सबसे अच्छा विकल्प चुना है। मैं उस ग्राहक के साथ क्षणिक सौदे की तुलना में जीवन भर के लिए एक ग्राहक रखना पसंद करूंगा जिसे मैंने अपना सामान खरीदने के लिए मूर्ख बनाया हो।

 यह लगातार पैसा कमाने की वास्तविकता के बारे में नहीं है। यह सहायता और वस्तु सम्मान के बारे में होना चाहिए। हाल के वर्षों में मेरे पास पीसी निर्माण की तुलना में संक्रमण, ट्रोजन और स्पैम से पूरी तरह से ग्रस्त पीसी को साफ करने का व्यवसाय अधिक रहा है। मुख्य शिकायत यह है कि मुझे बस अपने पीसी का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए, न कि संक्रमण और ट्रोजन और अपडेट पर जोर देना चाहिए!!! क्या मुझे भ्रामक रणनीतिक तरीकों से फायदा होता है? वास्तव में, जब मैं पीसी को साफ-सुथरा करने में एक घंटा बिताता हूं तो मैं ऐसा करता हूं। क्या मुझे ग्राहक को दिखाने के लिए कुछ मार्जिन मिलेगा? निश्चित रूप से मैं करता हूँ! सफाई करने या पीसी बनाने के बाद मैं क्लाइंट के साथ एक से दो घंटे तक का आनंद लेता हूं। क्या इस प्रशिक्षण से मुझे नकदी की हानि होगी? वास्तव में मैं ऐसा करता हूँ, हालाँकि मुझे ग्राहक से सम्मान मिलता है और वह ग्राहक लगातार वापस आएगा। ऑनलाइन काम करने में एक महत्वपूर्ण परीक्षा यह है कि हम लगातार अपने ग्राहकों से आमने-सामने नहीं मिलते हैं। सभी चीजें समान होने पर, इससे निजात पाने के लिए ऐसी रणनीतियाँ हैं जो आपके ग्राहक के लिए मूल्य और आवर्ती व्यवसाय में मूल्य लाएगी। किसी को कॉल करना और उसके व्यवसाय के लिए धन्यवाद देना उतना महंगा नहीं है। धन्यवाद कहने के लिए एक नोट भेजने में बहुत अधिक खर्च नहीं होता है। मुझे लगता है कि कभी-कभी हम यह याद रखने में असफल हो जाते हैं कि ईमेल अपनी बात कहने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है। स्पैम की व्यापकता के कारण यह हमेशा सभी चीजों पर चर्चा करने का सबसे आदर्श तरीका नहीं है। वेब एक अत्यंत अनूठे स्थान हो सकता है। यह हम सभी के लिए नैतिक रूप से कठिन है जो वेब पर किसी वस्तु या व्यवसाय से निपटने का प्रयास करते हैं। क्या कम रिटर्न के साथ बहुत अधिक पेशकश की संभावना है? जब हम किसी ग्राहक को मार्गदर्शन या सुझाव देते हैं तो यह निश्चित रूप से एक अवसर होता है जिसका हम लाभ उठाते हैं। मैं यह सुनिश्चित कर सकता हूं कि कुछ समय बाद, खबर फैल जाएगी, और आपका व्यवसाय ग्राहकों के एक केंद्र समूह को बढ़ावा देगा जो आपके प्रशासन का सम्मान करेंगे और दूसरों को बताएंगे। एक निजी कंपनी होना कॉरपोरेट खुदरा विक्रेताओं के तेजी से बढ़ते खुदरा जगत में एक परीक्षा है। हम महत्वपूर्ण कॉर्पोरेट खुदरा विक्रेताओं की तरह भारी सीमा की पेशकश नहीं कर सकते हैं, हालांकि हम आइटम के लिए सहायता प्रोत्साहन की पेशकश कर सकते हैं। मैं आईटी व्यवसाय में किसी को भी चुनौती देता हूं कि वे ग्राहकों को वेब चलाने के लिए क्या करें और क्या न करें, यह बताने के लिए अतिरिक्त अवसर का लाभ उठाएं। इससे आपके बिजनेस को मदद मिलेगी और क्लाइंट को भी फायदा होगा।

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